Download Our App

भारत की राजनीति की पार्टियां भारतीय जनता पार्टी से राजनीति सीखे !

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

[the_ad id='14901']

खरगोन – बंधुओ , उपरोक्त खबर को जरूर पढ़िए …
जिस बूथ पर सबसे अधिक मतदान हुआ उस बूथ के अध्यक्ष और महामंत्री को भारतीय जनता पार्टी ने देश के प्रधानमंत्री से मिलवा दिया !
ये बात है जो भारतीय राजनीति में काम कर रहे हर नेता को भारतीय जनता पार्टी से सीखनी होगी !
आखिर भारतीय जनता पार्टी आजादी के बाद जिसका कोई वजूद नहीं था वह विश्व की सबसे बड़ी पार्टी केसे बन गई ?
इंदौर में प्रधानमंत्री के आगमन पर इस बात को ध्यान में रखना की जब प्रधानमंत्री इंदौर विमानतल पर आएंगे तो उनसे उन्हे मिलाएंगे जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी को वोट दिलवाया है ….
यह सोच कितनी महान है ….
बंधुओ , भारत की प्रत्येक राजनीति पार्टी की असली पूंजी उसका वोटर है …
अब वो समय गया की आप वोटर को शराब और पैसे देकर उसका वोट अपनी पार्टी में दिलवा लोगे …
क्युकी 18 साल का देश का अनेक वोटर शराब नहीं पीता , वह कमाने लग गया तो उसे धन की भी आवश्यकता नहीं …
ऐसे में अब भारत के वोटर से वोट प्राप्त करने के लिए भारत की प्रत्येक राजनीति की पार्टी को अटूट मेहनत करनी होगी !
जो राजनेता मेहनत और काम नही करेगा वह वोट नही ले पाएगा !
इस मामले में अभी देश की भारतीय जनता पार्टी को श्री नरेंद्र मोदी जी का बहुत फायदा मिल रहा है , यदि सांसद ने काम अच्छा नही किया है तो भी भारतीय जनता पार्टी के उस सांसद को मोदीजी के कारण वोट मिल जायेंगे !
मेने कल की ही मोदीजी की आम सभा में आए ग्रामीण लोगो से बात की तो वे बोले हम मोदी को वोट देंगे …
एक बात और खास रही कल की मोदी जी की सभा की …
गजेंद्र पटेल और ज्ञानेश्वर के नाम भी नही लिए मंच से …
कुल मिलाकर मोदीजी की खरगोन सभा के बाद खरगोन और बड़वानी क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी वाले समर्थकों ने राहत की सांस ली है की लोकसभा में गजेंद्र पटेल का जाना तय है अब गजेंद्र पटेल की जिम्मेदारी है की सबसे पहले रेल वाला मामला निपटा दे , क्युकी मोदी जी ने रेल वाला मामला इसीलिए नही बोला की वह काम सांसद का है और पहले सांसद को तो मैं लोकसभा में बुला लूं फिर रेल तो अपने आप आ जायेगी !
खरगोन मोदीजी की सभा में वोट जेहाद शब्द बोलकर कांग्रेस को छुपे रूप में लताड़ा है और कोसा है की काश आजादी के बाद इन मुस्लिम भाइयों को कांग्रेस आगे बढ़ाती केवल वोट के लिए उपयोग करके कांग्रेस ने भारत के मुसलमानों का शोषण किया है जबकि भारतीय जनता पार्टी ने दस सालो में सारी योजनाएं सबके लिए बराबर सम भाव से रखी , टाइम्स नाउ के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के इंटर यू को भारत के प्रत्येक मुसलमान ने परिवार के साथ देखना चाहिए जिससे उनकी यह भ्रांति दूर होगी की भारतीय जनता पार्टी मुस्लिमो के खिलाफ है ! वास्तव में कांग्रेस पार्टी जो देश के पढ़े लिखे मुस्लिम परिवारों को साथ में लेकर काफी आगे बढ़ा सकता था किंतु कांग्रेस ने मुसलमानों को केवल वोट बैंक तक सीमित रखा , खरगोन का शेख परिवार , वरिष्ठ पत्रकार अजीजुद्दीन शेख कांग्रेस के लिए जिन्होंने अपना पूरा जीवन दिया केवल पार्षद के अतिरिक्त कोई लाभ कांग्रेस ने शेख परिवार को नही दिया , ये कुछ बुनियादी बाते है जिन्हे भारत के मुसलमानों ने गंभीरता से सोचना चाहिए !
*संतोष न्यूज खरगोन से संतोष गुप्ता की रिपोर्ट*

Leave a Comment