Download Our App

अमृतसर के रागी खरगोन मध्यप्रदेश में

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

[the_ad id='14901']

धर्म के आठवें गुरु बाला प्रीतम श्री हरक्रिशन साहिब जी के प्रकाश पूरब दिनांक 11 जुलाई 2023 मंगलवार (रात्रि) को आयोजित कीर्तन समागम एवं गुरु के अटूट लंगर में आप सादर आमंत्रित हैं !
सिक्ख समाज खरगोन में भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा के हनी गांधी इन दिनों संपूर्ण खरगोन शहर में बहुत चर्चित है , अपने पूरे जीवन में संघ और बी जे पी के विचारधाराओं को मानने वाले हनी ने बचपन से सर्व धर्म सदभाव वाली नीति अपने जीवन में रखी , कुंदा तट का गणेश मंदिर हो या भगवान शिवजी का डोला ….
अपने हम उम्र की टोली को भक्ति के मार्ग पर लगाया , जिस युवा काल में युवा शराब , सिगरेट , सेक्स और गलत राह पर जा सकते है ऐसे खरगोन के अनेक युवाओं को भक्ति के मार्ग पर ले जाने में हनी का बहुत बड़ा योगदान है , अपने पिता की आकस्मिक मृत्यु के बाद अब हनी गांधी ने प्रण किया है आजीवन पिता को याद करते हुए अपने सिक्ख धर्म और खरगोन वासियों के लिए भक्ति पथ के माध्यम से वर्ष भर सेवा करता रहूंगा , कलयुग में नाम जप के बारे श्री गुरुनानक देव जी ने कहा है ….
*कलजुग केवल नाम आधारा*
मतलब हम सभी ने इस कलयुग रूपी संसार में नाम को सुनने और नाम को जपने में अपने जीवन का सर्वाधिक समय देना चाहिए जिससे हम गलत दिशा में ना जा सके और अपना जीवन सुखी व्यतीत करे !
संतोष न्यूज खरगोन से संतोष गुप्ता की रिपोर्ट !✍️
मोबाइल – 98262- 29657

Leave a Comment