Download Our App

खरगोन कलेक्टर कर्मवीर शर्मा की ठोस कार्यवाही से संपूर्ण पश्चिम निमाड़ जिले में हर्ष की लहर !

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

[the_ad id='14901']

खरगोन – खरगोन के एक प्रापर्टी ब्रोकर ने जब यह कहा की क्या कर लेगा कलेक्टर ? मित्रो …इससे आप अंदाजा लगा सकते है की शिवराज सरकार ने 18 वर्षो में क्या किया ?
कलेक्टर क्या कर लेगा की बात जब मेरे एक परिचित को बताई तो उन्होंने मुझसे कहा की उन्हे याद दिला देना मध्यप्रदेश में कमलनाथ जी की सरकार में इंदौर कलेक्टर ने लोकस्वामी के पत्रकार जीतू सोनी को जेल से बाहर भी नही निकलने दिया !
मित्रो , जब खरगोन शहर का कोई व्यक्ति यह बात कहता है की क्या कर लेगा कलेक्टर इसका मतलब उसकी ताकत कलेक्टर से भी अधिक है या अभी तक जो व्यवस्था चल रही है उसे उस पर विश्वास है किंतु खरगोन के कलेक्टर श्री कर्मवीर जी शर्मा जी के खाते में पटवारी कमल पटेल पर एफ आई आर , आयकर विभाग की ठोस कार्यवाही और तीसरा 72 लाख का जुर्माना …
मित्रो , खरगोन कलेक्टर श्री कर्मवीर जी शर्मा जी को सम्पूर्ण नगर के ईमानदार नागरिकों ने बधाई देनी चाहिए जो समाज में ईमानदारी से जीवन व्यापन की बात करते है , मित्रो मैं भी ईमानदारी के जीवन जीने का पक्षधर हू , संतोष न्यूज खरगोन की ओर से एडमिन संतोष गुप्ता की आप बधाई स्वीकार करे कलेक्टर श्री कर्मवीर जी शर्मा साहेब …
जैसा की आपके नाम में ही कर्म के साथ वीर शब्द जुड़ा है …
अपनी वीरता और अपना श्रेष्ठ कर्म का उपयोग कर समाज में समानता के लिए गलत तरीकों का इस्तेमाल कर जीवन जीने वालो को ऐसा ही सुधारा जा सकता है , संतोष न्यूज समय समय पर सोशल मीडिया के माध्यम से ईमानदारी से जन जाग्रति , नगर हित और देश हित के मुद्दे व्हाट्सएप ग्रुप संतोष न्यूज और वेबसाइट संतोष न्यूज के माध्यम से उठाता रहता है आपकी ठोस कार्यवाही से मैं बहुत प्रभावित हुआ , एक बार पुनः आपको बधाई ! धन्यवाद !

Leave a Comment