Download Our App

सी एम हेल्प लाइन के शिकायत कर्ताओं को 6 करोड़ का नोटिस !

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

[the_ad id='14901']

6 नवंबर 22 को सी एम हेल्प लाइन की शिकायत का निराकरण अभी तक नही , कम्पनी ने शिकायत करने वालो को 6 करोड़ का नोटिस दिया
खरगोन – सी एम हेल्प लाइन और प्रधानमंत्री के पी एम ओ दिल्ली की गई प्रकाश स्मृति कम्पनी और प्रोफेसर पी सी फाउंडेशन कम्पनी की शिकायतो पर कलेक्टर , एस पी , मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का पी एम ओ कार्यालय भी सख्त कार्यवाही करने से डर रहा है !
आखिर कार्यवाही न होने का कारण क्या है ?
खरगोन के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक रवि प्रकाश महाजन का इतना दबदबा किस बात का है …
डाबरिया ग्राम की सेकडो एकड़ की जमीनों के भाव आज 50 लाख रुपए एकड़ के हो गए है ऐसा जनचर्चा में सुना है , तो क्या कार्यवाही के पीछे प्रकाश स्मृति कम्पनी की करोड़ो की संपत्तियां और पी सी फाउंडेशन की अरबों की जमीन ही मुख्य कारण है , केवल 26 वर्षो में रवि प्रकाश महाजन द्वारा एक नही दो कंपनियों के ग्वालियर रजिस्ट्रेशन करवा कर , अनेक अनियमितता कर अपने शेयर होल्डर से ठीक से बात नही करना , अहंकार प्रदर्शित करना , पुलिस को यह बयान देना की मेने मेरे पिता के फोटो वाला यह पैंपलेट दिया ही नहीं , इंदौर की एक प्रापर्टी की बिक्री के 52 लाख जो पार्टी ने नंबर दो में दिए उसे कम्पनी में जमा नही करना , एक करोड़ रुपया प्रकाश स्मृति कम्पनी का पी सी फाउंडेशन में डालना , आखिर माजरा सरकार और प्रशासन क्यों नही पकड़ पा रही , इसीलिए मेरा कहना है छोटे अपराधी की खबरे अखबार , मीडिया में देना बन्द करे सरकार और प्रशासन ! मीडिया भी तय कर ले की हम छोटी खबरों को नही बड़ी मछलियों की खबर ही प्रकाशित करेंगे , गरीब का फोटो , गरीब का वीडियो सबसे अधिक मीडिया में दिखाई देता है , खरगोन के भूमाफिया , नेता , टैक्स चोर , जी एस टी चोर , जो बिल ही नही देते साब !
मुझे बताइए ये भी अपराधी है या नही ? होटल वाले बिल बनाकर क्या सरकार को 18 परसेंट टैक्स दे रहे है ? यदि नही तो क्या वे चोर नहीं है ? और यदि चोर है तो उन पर कोई कार्यवाही क्यों नही होती , चोर तो चोर होता है मोबाइल चोरी करने वाला भी और टैक्स चोरी करने वाला भी , नगरपालिका ने पुलिस को लिख भेजा 86 कालोनी पर एफ आई आर करो ! खरगोन की जनता अब खरगोन के प्रशासन से इतना वाकिफ हो गई है की समाचार छपने के बाद मुझे जनता ने कहा कुछ नहीं होगा संतोष भाई …बात सच निकली ….अभी तक उन 86 कालोनी की कोई खबर नहीं ….पूरा मध्यप्रदेश भ्रष्ट हो चुका है , आज का नईदुनिया पढ़िए ….
1600 करोड़ का भ्रष्टाचार हुआ है इंदौर और भोपाल के अस्पतालो में ….शिवराज जी के 18 साल के राज्य में आप देखो …व्यापक घोटाला , अभी कारम डेम का 300 करोड़ का ठेका ब्लेक लिस्टेड कम्पनी को दे दिया , कम्पनी एक्ट में बेचारे मोदी जी ने 2019 में बड्स एक्ट लागू कर दिया , शिवराज जी मध्यप्रदेश में क्यों लागू नहीं कर रहे , हरियाणा की फ्यूचर मेकर , सहारा कम्पनी के पास खरगोन और जिले के करोड़ो रुपए है क्या शिवराज जी अपने प्रदेश के गरीब लोगो के ये पैसे नहीं दिलवाना चाहिए ! 424 लोग मर गए गणपति घाट में , राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से ढाई सौ करोड़ रुपए वन विभाग को क्यू नही दिलवा रहे , राजस्थान के दो युवा अभी अभी इसी गणपति घाट पर जिंदा जल गए , इसे क्या शिवराज सरकार की लापरवाही नहीं मानी जायेगी , ईमानदारी लाइए शिवराज जी और अपराधियों को सीधे जेल भिजवाए , आपकी सरकार की धरातल पर बहुत बुराई इसलिए हो रही है की मीडिया द्वारा आपको बताने के बाद भी आप अपराधी पर कोई कार्यवाही नही कर रहे हो ? इससे प्रदेश में गलत संदेश जा रहा है और विधानसभा चुनाव में आपको परेशानी भी आ सकती है , इसलिए आदरणीय मुख्यमंत्री जी सबसे पहले खरगोन की इन दो कम्पनी प्रकाश स्मृति और पी सी फाउंडेशन में आम नागरिकों के जो शेयर है उनका पेमेंट करवाए , दोनो कम्पनी को भंग कर दे और इन कंपनियों को कलेक्टर को सौप शेयर धारकों को उनका उचित हक्क दिलवाए ! खरगोन से संतोष गुप्ता की रिपोर्ट ! 98262- 29657

Leave a Comment